Reliance Jio launches prime membership Plan रिलाइंस जिओ ने अपना प्राइम मेम्बरशिप प्लान को लांच किया



 Reliance Jio launches prime membership Plan at Rs 99 Free Data Plan
रिलाइंस जिओ ने अपना प्राइम मेम्बरशिप प्लान को लांच किया जो की मार्च से अपडेट हो जायेगा.
Reliance Jio Internet का Welcome Offer उसके बाद Happy New Year Offer भी अब 31 March को ख़तम होने वाला है इन दिनों Reliance Jio यूजर्स के दिमाग में यही चल रहा था की मार्च 2017 को जब Reliance Jio का Happy New Year Offer भी ख़त्म हो जायेगा उसके बाद क्या होगा.

Reliance Jio

इसी बीच आज Reliance Jioकम्पनी के चेयरमैन मुकेश अम्बानी ने सभी कन्फ्यूजन को ख़त्म करते हुए आज एक नयी घोषणा की है और जिओ कम्पनी के विस्तार के बारे में भी बताया है की किस तरह ये कम्पनी महज़ कुछ ही महीनो में देश की सबसे बड़ी टेलीकोम कंपनी बन चुकी है.

Reliance Jio launches prime membership Plan at Rs 99

सबसे पहली जो Reliance Jio के बारे में घोषणा की वो ये है की 31 March को जब Reliance Jio का Happy New Year Offer ख़त्म होगा उससे पहले Reliance Jio यूजर्स 1 मार्च से 31 मार्च के बीच Reliance Jio का prime membership Plan ले सकते हैं जिसके लिए उन्हें सिर्फ Rs 99 ही खर्च करने पड़ेंगे.और इस prime membership Planमें उन्हें वो सब कुछ मिलेगा जो उन्हें Reliance Jio के Happy New Year Offer में मिलता रहा है.

यानि आपको Rs 99खर्च करके Reliance Jio का prime membership Plan एक्टिवेट करना पड़ेगा जो की एक साल के लिए होगा.

Reliance Jio का prime membership Plan में क्या मिलेगा

Reliance Jio का prime membership Plan में आपको 1 GB इन्टरनेट डेटा रोजाना मिलेगा इसके साथ ही आपकी कालिंग फ्री ही रहेगी और कालिंग के साथ साथ रोमिंग भी पहले की तरह फ्री ही रहेगी.इसके साथ साथ ही आप Reliance Jio की My Jio Apps को भी उसी तरह यूज कर सकेंगे जैसे पहले करते आये हैं.और इस प्लान को लेने के लिए आपको हर महीने 303 रूपए खर्च करने पड़ेंगे यानि हर महीने रिचार्ज करना पड़ेगा.


Reliance Jio303 रूपए महीने की दर पर आपको महीने के 30 GB इन्टरनेट के साथ साथ सभी पहले वाली सुविधाएँ भी देगी.जो की दूसरी टेलीकोम कम्पनियों के मुकाबले में सस्ता ही है.अगर आप किसी दूसरी कंपनी के ऑफर्स को देखें तो उसमे आपको इतना कुछ लेने के लिए काफी रूपए खर्च करने पड़ते हैं और इसके अलावा उनमे मोबाईल कॉल्स भी फ्री नही रहती.

अब समस्या ये है की हम लोग जो सब कुछ फ्री में यूज करने के आदि हो चुके हैं उनके लिए हर महीने 303 रूपए खर्च करके ये सब प्लान लेना भी दुश्वार ही होगा.लेकिन इसके लिए भी मुझे लगता है की हम में से ज्यादातर लोग इस खर्च को बर्दाश्त कर लेंगे वो इसलिए की Reliance Jioहमे रोजाना इन्टरनेट यूज करने का इतना आदि बना चूका है की शायद अब हम बिना इन्टरनेट के नही रह सकेंगे.और मजबूर होकर 303 रूपए का रिचार्ज करवा लेंगे.


अब देखना ये है की एयरटेल और वोडाफोन इसे किस तरह से चुनोती देते हैं.अगर वो इससे भी सस्ते प्लान लेकर आयें तो शायद वो अपने बचे कुचे यूजर्स को बचाने में कामियाब हो जायेंगे.अधिक जानकारी के लिए आप यहाँ क्लिक करके मेरा ये विडियो देख सकते हैं.


उम्मीद करता हूँ की आपको ये जानकारी Reliance Jio launches prime membership Plan रिलाइंस जिओ ने अपना प्राइम मेम्बरशिप प्लान को लांच किया   पसंद आएगी. इसी तरह आप इस साईट को विजिट करते रहें यहाँ मै रोजाना कुछ न कुछ नया पोस्ट्स करता ही रहता हूँ मेरी यही कोशिश रहती है की आपको 365 दिनों में 365 नयी जानकारियां दूँ.

ये पोस्ट आपको कैसी लगी, इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें.और मेरे साथ सोशल मीडिया पर जुड़ने के लिए


Aamir Ali


Info Tech Hindi

कोई टिप्पणी नहीं

Agr aapko ye post pasand aayi to apni keemti raay niche comments box me jarur likhen.

Comment Box me koi bhi Link share karna allow nhi hai.yahan koi bhi apne blog post ya ads vgaira ke link ya comments na kre.