Shorete.st Short URL Site Se Online Paise Kaise Kmayen शोर्ट लिंक साईट से रूपए कैसे कमायें

make money with Shorete.st
How to make money with Shorete.st in Hindi
How to make money with Shorete.st

Shorete.st ke sath rupay kaise kmayen ?

डियर रीडर्स , जैसा की मैंने आपको एक पोस्ट में बताया था की short URL प्रोग्राम से आप कैसे रूपए कमा सकते हैं.आज मै आपको short URL प्रोग्राम की ऐसी ही एक वेबसाइट के बारे में बता रहा हूँ ,जिसे आप ज्वाइन करके इसके साथ वर्क करके आसानी से अच्छी अर्निंग कर सकते हैं.ये साईट है Shorte.st

Shorete.st क्या है और इसके साथ अर्निंग कैसे कर सकते हैं ?

ये भी गूगल एड्सेंस की तरह एक विज्ञापन सर्विस है.जो की गूगल एडसेंस का एक अल्टरनेटिव भी है.अगर आपका एडसेंस अप्रूव नही हुआ ,या आपका एडसेंस अकाउंट रिजेक्ट कर दिया गया है ,तो आप Shorete.st को जरुर यूज करके देखें.ये आपके लिए एक बेस्ट विकल्प है.


Shorete.st एक ऐसी वेबसाइट है जहाँ पर आप किसी भी लिंक या यूआरएल को छोटा करके उसे शेयर कर दें.जितने ज्यादा लोग उस लिंक पर क्लिक करेंगे आपको per 1,000 click पर 1 डॉलर की अर्निंग होगी.
आप चाहे किसी भी लिंक को यहाँ पर शोर्ट कर सकते हैं.और उसे शेयर कर सकते हैं.

Shorete.st का दूसरा अर्निंग का तरीका 

Shorete.st का एक और रेफरल प्रोग्राम है जिससे आप किसी को भी इस साईट को ज्वाइन करवाएं ,तो आपको Shorete.st की तरफ से 20% तक कमीशन भी मिलता है.और ये उन लोगों के लिए बहुत ही आसान है जिनका बहुत बड़ा नेटवर्क बना हुआ होता है.
जैसे फेसबुक ,गूगल प्लस ,वाट्स अप वगैरा पर कई कई लोग उनके साथ जुड़े हैं.तो वो इसे ज्वाइन करने के बाद अपने रेफरल लिंक के जरिये इसकी मार्केटिंग करते रहें ,इससे आपको प्रति रेफरल के हिसाब से फायदा होगा.

Advertise with Blog or Website 

अगर आपका अपना कोई ब्लॉग या वेबसाइट है तब भी आप Shorete.st के साथ वर्क कर सकते हैं.इसके साथ वर्क का ये तीसरा तरीका है.इसमें आप Shorete.st के विज्ञापन को अपनी साईट पर वैसे ही लगा सकते हैं जैसे लोग गूगल एडसेंस के विज्ञापन अपनी साईट पर लगाते हैं.इसके जरिये भी आपको रेफरल का फायदा मिल सकता है.अगर आपकी साईट पर रोजाना के अच्छे विजिटर्स आते हैं तो आप अपनी साईट पर इसके विज्ञापन भी लगा सकते हैं.अगर आपने अपनी साईट पर गूगल एडसेंस के एड लगा रखे हैं तो आप इसके एड न लगायें.

How to work with Shorete.st 

Shorete.st ke sath kaise work kren ? इसके साथ वर्क करने के तो वैसे जो तरीके हैं वो सभी मैंने आपको बता दिए.ये वर्क आप सोशल मिडिया ,ब्लॉग ,और वेबसाइट वगैरा पर भी कर सकते हैं.और इसमे सिर्फ आपको किसी भी लिंक या यूआरएल को इस साईट पर जानकर शोर्ट करना है ,और उसे शेयर कर देना है.और उस पर जितने ज्यादा लोग क्लिक करेंगे ,इससे आपकी अर्निंग होगी.

Why Shorete.st give as money ?

Shorete.st को जब हम ज्वाइन कर लेते हैं ,और यहाँ पर जितने भी लिंक शोर्ट करके शेयर करते हैं ,तो जब भी कोई उस शोर्ट लिंक पर क्लिक करता है तो ये साईट उसे 5 सेकेण्ड तक के लिए विज्ञापन दिखाती है.उसके बाद आपके दिए हुए रियल लिंक पर उसे री डारेक्ट कर देती है.बस इसी चीज के लिए ये हमे अर्निंग देती है.

how to withdraw money from Shorete.st 

Shorete.st से आप 5 डॉलर होने के बाद अपने पेमेंट को अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करके निकाल सकते हैं.
इन मायनो में ये गूगल एडसेंस से बेहतर है ,की गूगल एडसेंस आपको 100$ होने के बाद पेमेंट करता है.जबकि Shorete.st से आप 5$ होने के बाद ही पेमेंट निकाल सकते हैं.

Shorete.st के साथ मेरा तजर्बा 

मेरा एक्सपीरियंस इस साईट के साथ अच्छा रहा है.मैंने अब तक ज्यादा तो नही लेकिन 35$ तक हासिल किये हैं.और इसके लिए मुझे कोई खास मेहनत नही करनी पड़ी.सिर्फ मैंने कुछ डाऊनलोड लिंक्स को यहाँ से शोर्ट किया और उसे ब्लॉग पर शेयर कर दिया.तो विजिटर्स ने उस फ़ाइल को डाऊनलोड करने के लिए उन लिंक्स पर क्लिक किये.इस तरह मेरी अर्निंग भी चलती रही.हो सकता है की आपका एक्सपीरियंस इस साईट के साथ इससे अलग रहा हो.


अगर आप भी Shorete.st के साथ वर्क करके अच्छी अर्निंग करना चाहते हैं तो

यहाँ क्लिक करके इसे ज्वाइन करें.


और ज्वाइन करने के बाद आप जब भी जहाँ भी कोई भी लिंक शेयर करें तो उसे Shorete.st से शोर्ट करके ही करें.आपकी अर्निंग चलती रहेगी.

डियर रीडर्स , आज की ये जानकारी आपको कैसी लगी ? अगर आपको पसंद आई तो इसे शेयर जरुर करें.और अगर आपने इन्फो टैक हिंदी की वेबसाइट को ज्वाइन नही किया है तो ज्वाइन करना न भूलें.


Info Tech Hindi

कोई टिप्पणी नहीं

Agr aapko ye post pasand aayi to apni keemti raay niche comments box me jarur likhen.

Comment Box me koi bhi Link share karna allow nhi hai.yahan koi bhi apne blog post ya ads vgaira ke link ya comments na kre.