Full Responsive Premium Blogger Template 2016

Premium Blogger Template 2016
Full Responsive Premium Blogger Template 2016
Dear Readers , अगर आप ब्लोगर्स हैं और अपना खुद का ब्लॉग लिखते हैं तो मै आपको बताना चाहूँगा की ब्लॉग एक शॉप की तरह होती है ,आपकी शॉप की सजावट और डेकोरेशन जितना ज्यादा बेहतरीन होगा उतने ही ज्यादा कस्टमर्स यानि विजिटर्स आपके ब्लॉग पर आयेंगे.और आज के यूग में जहाँ ब्लॉग और वेबसाइट को सबसे ज्यादा मोबाईल पर पढ़ा जाता है ,तो ऐसे में बहुत जरुरी है की आपकी ब्लॉग की डिजायन थीम ,या टेम्पलेट मोबाईल फ्रेंडली हो.इससे यूजर्स को काफी फायदा होता है.और आपको भी ये फायदा होता है की आपके टेम्पलेट पर मोबाईल पर भी गूगल एडसेंस के एड नज़र आना शुरू हो जाते हैं.

ब्लॉग की डिजायन की बात आती है तो ज्यादातर लोग फ्री ब्लोगर टेम्पलेट ही यूज करना पसंद करते हैं ,जबकि मेरा मानना है की अगर आपने ब्लॉग को ऑनलाइन अर्निंग के लिए बनाया है तो आपको हर काम फ्री नही करना चाहिए.फ्री टेम्पलेट को आप ट्रायल वर्जन सोफ्टवेयर की तरह समझ सकते हैं.आखिर या तो इसे खरीदना पड़ता है और या फिर इसका क्रेक वर्जन डाऊनलोड करना पड़ता है.क्रेक वर्जन भी क्यूँ की चोरी का माल होता है इसलिए ज्यादातर ये प्रोब्लम करता रहता है.

प्रोफेशनल ब्लॉग या वेबसाइट के लिए एक प्रोफेशनल थीम यानि टेम्पलेट का होना भी जरुरी होता है.वर्ना लोग पागल नही हैं जो की ब्लॉग के लिए टेम्पलेट तक खरीदते हैं.क्यूँ की उन्होंने सारा काम ही प्रोफेशनल करना होता है ,इसलिए टेम्पलेट ही अगर यूज करना है तो SEO व् मोबाईल फ्रेंडली लेटेस्ट और फुल वर्जन ही यूज करना चाहिए.हर बिजनेस इन्वेस्ट मांगता है ,अगर आप इन्वेस्ट करेंगे तभी आप अर्निंग और फायदा हासिल कर सकेंगे.बिना किसी इन्वेस्ट के अगर आप सोचते हैं की अर्निंग भी हो जाये और लगाना कुछ भी न पड़े ,तो आपकी तरह बहुत से लोग भी ऐसा सोचते हैं.इसलिए ब्लॉग की डिजायन हमेशां प्रोफेशनल रखो.जितना आपका ब्लॉग दिखने में खुबसूरत और इजी होगा ,उतना ज्यादा लोग उसे विजिट करना पसंद करेंगे.

कई लोगों की तरफ से मुझे ईमेल मिलती रहती है की आप जो टेम्पलेट्स अपनी वेबसाइट और ब्लोग्स पर यूज करते हैं ये हमे भी प्रोवाइड करवाएं.उन सभी को मै ये बताना चाहूँगा की ये टेम्पलेट्स सभी प्रीमियर हैं पेड हैं ,ये बिलकुल फ्री नही हैं.अगर आप इन टेम्पलेट्स को हासिल करना चाहते हैं तो ये आपको खरीदने पड़ेंगे.
क्यूँ की पर्सनली मै खुद इन्हें खरीद कर ही यूज कर रहा हूँ.इसलिए प्लीज कोई भी मुझसे इन्हें फ्री में प्रोवाइड करने की डिमांड न करे.हाँ ये सभी टेम्पलेट्स हम आपको मार्किट प्राइज से काफी कम में प्रोवाइड करवा रहे हैं.

खैर आज की पोस्ट में मै आपके लिए 3 Full Responsive Premium Blogger Template 2016 लेकर आया हूँ.जो की फुल SEO Friendly and Mobile Friendly भी हैं.आप चाहें तो कंप्यूटर और मोबाईल पर इन्हें चेक भी कर सकते हैं.इनके साथ ही मै इनके डेमो भी आपको दे रहा हूँ.

1.Mega Mag - Responsive Magazine Blogger Template 2016 

इसके फीचर्स आप इस इमेज में देख सकते हैं.इसकी ऑनलाइन मार्किट प्राइज है 21 डॉलर
इन्फो टैक से अगर आप इसे खरीदते हैं तो ये आपको मिलेगा मात्र 1,000 रूपए में.
यही वो टेम्पलेट है जो मेरी वेबसाइट इन्फो टैक हिंदी पर भी लगा है , आप इसका डेमो इसी साईट पर देख सकते हैं.चाहें तो यहाँ क्लिक करके देख लें.और इसे आप अपने मोबाईल पर भी ओपन करके देख लें.तसल्ली हो जाये तो आप इसके लिए ऑर्डर कर सकते हैं.मेरे पास इसका लेटेस्ट वर्जन 2016 है.फुल फीचर्स के साथ.

2. Aprieztv Full Responsive Premium Blogger Template 2016 


इसके फीचर्स भी आप इस इमेज में देख सकते हैं.इसकी ऑनलाइन मार्किट प्राइज है 21 डॉलर.
इन्फो टैक हिंदी से अगर आप इसे खरीदते हैं तो ये आपको मिलेगा मात्र 1,000 रूपए में.
ये टेम्पलेट मेरे ब्लॉग मास्टर्स टैक पर लगा हुआ है.ये भी एक प्रीमियम टेम्पलेट है.
इसका डेमो आप यहाँ मास्टर्स टैक ब्लॉग पर जाकर देख सकते हैं.और इसे भी आप अपने मोबाईल पर चेक करके देख सकते हैं.और इसकी ऑनलाइन मार्किट प्राइज भी आप चेक कर सकते हैं.

3.Sevida - Responsive Magazine Blogger Template 2016 

इसके फीचर्स भी आप इस इमेज में देख सकते हैं.और ये टेम्पलेट इस समय ब्लोगर्स के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय है.आजकल हर दुसरे तीसरे ब्लॉग पर इसे यूज किया जा रहा है.ज्यादातर लोग जो इसे यूज कर रहे हैं वो इसका ट्रायल वर्जन है.इसका फुल वर्जन आपको कई नए और लेटेस्ट फीचर्स के साथ मिलेगा.और इस समय इसके कई वर्जन आ चुके हैं ,हमारे पास इसका अभी का सबसे लेटेस्ट वर्जन है.इसकी ऑनलाइन मार्किट प्राइज भी 21 डॉलर है ,इन्फो टैक से आप इसे भी मात्र 1,000 रूपए में खरीद सकते हैं.ये भी मोबाईल फ्रेंडली है ,इसका डेमो आप यहाँ पर देख सकते हैं.

ये 3 सबसे बेहतरीन ब्लोगर टेम्पलेट्स हैं.जिन्हें हम खुद भी यूज कर रहे हैं.और कई लोग इन्हें यूज करते हैं ,इसकी भी कई वजह है ,एक तो ये मोबाईल पर भी फ़ास्ट खुलते हैं ,इनमे गूगल एडसेंस के एड भी शो होते हैं ,ताकि आपकी अर्निंग अच्छी हो.और इनके फीचर्स लाजवाब हैं.

अगर आप इन तीनो में से किसी भी टेम्पलेट को खरीदना चाहें तो आप हमे ईमेल करके ऑर्डर कर सकते हैं.आपका पेमेंट मिलते ही ये टेम्पलेट आपको ईमेल द्वारा भेज दिया जायेगा.

अगर आपको इन्हें इनस्टॉल करना नही आता तो आप इन्फो टैक टीम से सपोर्ट हासिल कर सकते हैं.इनके इंस्टोलेशन का चार्ज आपको अलग से पे करना पड़ेगा.और अगर आप खुद इन्हें सेट कर सकते हैं ,तो आप इन्हें खरीद कर अपने ब्लॉग पर लगा सकते हैं.

अगर आप अपना ब्लॉग और वेबसाइट का कम्प्लीट सेटअप करवाना चाहते हैं तो आप यहाँ पर सम्पर्क कर सकते हैं.

और अगर आपको ब्लॉग या वेबसाइट से रिलेटेड हेल्प चाहिए तो आप यहाँ क्लिक करके हेल्प हासिल कर सकते हैं.



टेम्पलेट्स ऑर्डर करने के लिए अभी ईमेल करें : 

Info Tech Hindi 

Aamir Ali 

Email : aamir2692@gmail.com 

कोई टिप्पणी नहीं

Agr aapko ye post pasand aayi to apni keemti raay niche comments box me jarur likhen.

Comment Box me koi bhi Link share karna allow nhi hai.yahan koi bhi apne blog post ya ads vgaira ke link ya comments na kre.