Join Info Tech Hindi website

डियर फ्रेंड्स , जैसा की मैंने पहले आपको अपनी नयी वेबसाइट इन्फो टैक हिंदी के बारे में बताया था.आज फिर आपको इसके बारे में कुछ जानकारी डेता हूँ. इन्फो टैक हिंदी.नेट के नाम से मैंने एक वेबसाइट और ऑनलाइन ट्रेनिंग एकेडमी बनाई है.जहाँ पर रोज नयी पोस्ट्स और वीडियोज शेयर किये जाते रहते हैं ,जिनमे मै खुद बनाता हूँ.और मेरी ज्यादातर एटीवीटी इसी साईट पर रहती है ,इसलिए मास्टर्स टैक ब्लॉग के सभी फेंस और चाहने वालों से निवेदन है की आप इस साईट को ज्वाइन कर लें.और ईमेल सबस्क्राइब भी कर लें ,ताकि इस साईट की पोस्ट आपको ईमेल द्वारा मिल जाया करें.

इन्फो टैक हिंदी एक अप्रूव और प्रोफेशनल साईट है ,जहाँ मै रोजाना पोस्ट्स करता हूँ.और इसका अपना एक यू ट्यूब चैनल भी है जहाँ रोजाना वीडियोज अपलोड किये जाते हैं.इसलिए मै ये चाहता हूँ की आप भी इसका फायदा उठायें.और मेरे साथ इस सफ़र में शामिल हो जाएँ.मास्टर टैक ब्लॉग पर मै बहुत ही कम पोस्ट्स करता हूँ ,क्यूँ की इसे अप्रूवल नही मिला ,इसलिए मैंने दूसरी साईट बनाकर उस पर वर्क शुरू किया है.

इन्फो टैक हिंदी पर जहाँ रोजाना पोस्ट्स की जाती हैं ,वहीँ पर ऑनलाइन विडियो टुटोरिअल अपलोड किये जाते हैं ,और इसके साथ ही इसके वाट्स अप और और गूगल प्लस और फेसबुक पर ग्रुप भी बनाये गये हैं ,आप चाहें तो यहाँ भी इससे जुड़ सकते हैं.और डेली अपडेट्स पा सकते हैं.और इसके साथ ही यहाँ लोगों की ऑनलाइन हेल्प भी की जा रही है.वेबसाइट और ब्लॉग की प्रोफेशनल सर्विस भी प्रोवाइड की जा रही है.

कुल मिलाकर ये एक ऐसा प्लेटफोर्म बन चूका है जहाँ डेली की एक्टिविटीज रहती है.अगर आप पोस्ट्स और प्रेक्टिकल्स कुछ सीखना चाहते हैं ,जानकारियां प्राप्त करना चाहते हैं तो आप इसे जरुर ज्वाइन करें.

   इनके यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने और देखने के लिए यहाँ क्लिक करे  


Info tech hindi 

www.infotechhindi.net 


कोई टिप्पणी नहीं

Agr aapko ye post pasand aayi to apni keemti raay niche comments box me jarur likhen.

Comment Box me koi bhi Link share karna allow nhi hai.yahan koi bhi apne blog post ya ads vgaira ke link ya comments na kre.