Modi Key Note Android App मोदी की नोट एंड्राइड एप



Modi Key Note Android App Facebook Trends and Viral App
मोदी की नोट एंड्राइड एप फेसबुक ट्रेंड और वायरल एप  

नोटबंदी के बाद से Social Mediaमें हर दिन कुछ न कुछ New Trends हो रहा है. सोशल साइट्स पर पहले जहां लोग नए दो हजार के नोट को ट्रेंड कर रहे थे वहीं अब दो दिन से एक Android App Modi Keynote Trend में चल रही है. 25 MB डाटा खर्च करने के बाद इस App को Download किया जा रहा है. Download के बाद इस App में जब दो हजार के New Note को Scan किया जाता है, तो प्रधानमंत्री Narendra Modi का भाषण चल पड़ता है, जो English में है.

modi keynote andoird app

App सिर्फ Android Phones के Google Play Store से Download हो रहा है, वहीं Apply Store में इसको Download करने का कोई प्रावधान नहीं है. वैसे तो प्रधानमंत्री का कोई भी भाषण YouTube पर देखा जा सकता है, लेकिन Note को Scan करने के बाद चलने वाले भाषण पर Social Media में अलग-अलग Comments आ रहे हैं.

मोदी की नोट एंड्राइड एप फेसबुक ट्रेंड और वायरल एप  

Google Play Store के Download Section में कोई इस App को सिर्फ Fun के लिए बता रहा है, तो कोई इस App को Note के Security Features से जुड़ा हुआ बता रहा है. इतना ही नहीं, Social Media में तो यह भी चर्चा है कि जिस Note को Scan करने के बाद प्रधानमंत्री का भाषण नहीं चलेगा वह नोट नकली है. अब ऐसी चर्चाओं में कितनी सच्चाई है, इसका तो कोई प्रमाण कहीं नहीं मिलता. इतना जरूर है कि App Trends में आने के बाद इसे खूब Downloadकिया जा रहा है.


दो ही दिन में Modi Keynote All ऐसे छा गया है कि जिसे भी इस बारे पता चल रहा है, वह Download करके देखना चाहता है कि आखिर माजरा क्या है? परेशान तो Apply IPhoneवाले हो रहे हैं, क्योंकि Iphone चलाने वाले इस App को अपने Phone में तो चला नहीं पा रहे. ऐसे में वह अपने जानने वाले लोगों के Android Phone में App को डाउनलोड करा रहे हैं.

Modi Key Note App Facebook Par Popular Search


सबसे बड़ी Social Media Site Facebook पर Modi Key Note App Popular Search में आ गया है. Facebook पर हजारों लोग इस App को लेकर चर्चा कर रहे हैं. इतना ही नहीं  बाकायदा Facebook Users Status Updates कर रहे हैं कि Watching Modi Key Note.

ये पोस्ट Modi Key Note Android App Facebook Trends and Viral App आपको कैसी लगी इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें.और मेरे साथ सोशल मीडिया पर जुड़ने के लिए


Aamir Ali

Info Tech Hindi 

कोई टिप्पणी नहीं

Agr aapko ye post pasand aayi to apni keemti raay niche comments box me jarur likhen.

Comment Box me koi bhi Link share karna allow nhi hai.yahan koi bhi apne blog post ya ads vgaira ke link ya comments na kre.