YouTube Videos Ko Facebook Par Kaise Embed Kare

YouTube Videos Ko Facebook Par Kaise Embed Kare
YouTube videos ko Facebook par share kiya jata hai but agar koi un videos ko dekhna chahe to use share kiye gye link par click karke YouTube par jakar hi dekhna padta hai.

play youtube video on facebook

But aaj ki post me me aapko jo tarika btane jar aha hun use aap apne YouTube videos ko Facebook par hi embed kar sakenge.yani Facebook par hi chala skenge.videos ko dekhne ke liye YouTube par jane ki jarurat nhi padegi.

Increase Views On Your YouTube Videos

Ye post specially unke liye kafi useful hai jin logo ke YouTube par channels bnaye hue hain.jyadatar YouTubers ki ye shikayat rahti hai ki hamare videos par views nhi aate.agar vo is tarike se apne videos ko Facebook par embed karte hain to unke videos par kafi jyada views aane lagenge.mene ise practical kiya hai.





Iske alawa bhi agar aap apne videos par jyada se jyada views lana chahte hain to aap Facebook ke sath sath apne Blogs par bhi apne videos ko embed kiya Karen.embed karne se fayda ye hota hai ki video wahin par play ho jati hai visitors ko use dekhne ke liye YouTube par jana nhi padta.

Benefits of Embed YouTube Videos On Facebook

1.      Pahla fayda ye hai ki jyadatar Facebook users Facebook par hi videos ko dekhna pasand karte hain agar aapka video Facebook par hi play hoga to jyada log use dekhenge.

2.    Dusra fayda ye hai ki aapke YouTube videos ke views increase honge.or ye video promotions ka ek best tarika hai.

3.    Tisra fayda ye hai ki agar logon ko aapki videos pasand aati hai to log aapke YouTube channel ko subscribe karenge.yani aapke channel ke subscribers increase honge.

4.    Chota fayda ye hai ki aap apne YouTube videos ko Facebook ke kai groups me bhi embed kar sakte hain.or groups me jyada log hote hain isse aapke videos ko kafi views milenge.

5.     Agar aap viral topics par videos banate hain to Facebook par embed karne se aapke video ko viral hone ke kafi chance rahte hain.


6.    YouTube videos ko Facebook par embed karne se bhi aapke YouTube channels ki authority badhegi.

7.     Aapke embed kiye gye videos ko kafi log share karenge vo isliye ki ye Facebook par bhi dekha ja sakta hai.ise dekhne ke liye YouTube par jane ki jarurat nhi hai.

8.    Aapke videos ko rank karne me help milegi.yani aapke videos YouTube par jaldi rank karenge.

Embed YouTube Videos On Facebook


Ab me aapko YouTube videos ko Facebook par embed karne ka tarika batata hun.
Sabse pahle aap http://www.link2fb.com/ is website par jayen.Your link ki jagah par apne us video ke link ko paste Karen jise aapko Facebook par embed karna hai.uske baad Title par click Karen.or kuch der wait Karen.


Ab Play Video Inside Facebook (Only youtube) ko select kar len.Ab ye website aapke video link ko analytics karegi.tab tak aap wait Karen.uske baad jab aapka video link taiyar ho jayega to aapko get my link par click karna hai.





Ab ye website aapke video link ko short karne me 30 second legi.after 30 second aapko apne video ka ek short link milega.isi ko aapne Facebook par share karna hai.share karte hi aapka video Facebook par embed ho jayega.jise aasani se Facebook par hi dekha ja sakega.



Agar ye process aapke samajh me na aaye to aap niche diye gye video ko bhi dekh sakte hain.is video me practical is work ko karne ka tarika bataya hai.



                                         



Ye post aapko kaisi lgi ,ise apne friends ke sath share karna na bhulen.and mere sath social media par judne ke liye



Aamir ali  

कोई टिप्पणी नहीं

Agr aapko ye post pasand aayi to apni keemti raay niche comments box me jarur likhen.

Comment Box me koi bhi Link share karna allow nhi hai.yahan koi bhi apne blog post ya ads vgaira ke link ya comments na kre.