Slow Computer Speed Ko Kaise Badhaye स्लो कंप्यूटर की स्पीड को कैसे बढ़ाएं



Slow Computer Speed Ko Kaise Badhaye स्लो कंप्यूटर की स्पीड को कैसे बढ़ाएं
कंप्यूटर और लैपटॉप पर काम करने का मज़ा तभी आता है जब उसकी स्पीड शानदार हो और उसकी परफोर्मेंस बेस्ट हो.यानि speed up computer.रोजाना कंप्यूटर पर कार्य करने वालो के लिए slow computer होना बहुत ही कष्टदायक होता है.और स्पीड कम होने की वजह से उनका जो रोजाना का वर्किंग टार्गेट है वो पूरा नही हो पाता.ऐसे में speed up pc बेहद जरुरी होता है.

speed up my pc


आज की पोस्ट में मै आपको PC Booster for Slow Computer के बारे में बताऊंगा.जो की slow computer की समस्या से आपको छुटकारा दिलाएंगे.और ये 3 pc booster आपके computer speed को Increase करने में सहायता करेंगे.इन टूल्स को आप गूगल पर सर्च करके डाऊनलोड कर सकते हैं.

How to Make Your Computer Faster With IO Bitt Advanced System Care

किसी New Users के लिए प्रभावी Cleaning और Maintenance के लिए IO Bitt Advanced System Care 2रूपों में आता है: एक Free Version, जो Basic House Cleaningकरता है और एक Pro Version, जो Internet Speed Boosing, Real Time Optimization, Privacy Protraction, डीप रजिस्ट्री Cleaning और 24X7 Technical Support देता है.

How to Speed Up your Computer With Piriform C Cleaner

Piriform C Cleaner गैरजरूरी Files, Registry Entries को हटाता है और Cookies को Track करता है. यह काफी समय से मौजूद है और काफी Popular भी है. लोग इसे काफी इस्तेमाल करते हैं क्योंकि यह System के उन हिस्सों की भी Clean करता है जहां तक अन्य Free Apps नहीं पहुंच पाते.

How to Speed Up Computer With PC Decrapifier

ब्लॉटवेयर को क्लियर करने के साथ ही PC Decrapifier पीसी का Performance दुरुस्त करता है. यह खासतौर पर New PC के लिए Best है, जिनमें अक्सर कई Apps और बेमतलब की Junk सामग्री भर जाती है. ऐसे PC के लिए यह Free App काफी काम का है. यह आपके System का विश्लेषण करता है और आपको बताता है कि कौन से Appsआपके लिए जरूरी नहीं हैं.


ये पोस्ट Slow Computer Speed Ko Kaise Badhaye स्लो कंप्यूटर की स्पीड को कैसे बढ़ाएं आपको कैसी लगी इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें.और मेरे साथ सोशल मीडिया पर जुड़ने के लिए


Aamir Ali

कोई टिप्पणी नहीं

Agr aapko ye post pasand aayi to apni keemti raay niche comments box me jarur likhen.

Comment Box me koi bhi Link share karna allow nhi hai.yahan koi bhi apne blog post ya ads vgaira ke link ya comments na kre.